विधायक शैलेन्द्र जैन ने माननीय मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखकर के समस्त पत्रकार बंधुओं को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा दिये जाने की मांग की

सागर विधायक शैलेन्द्र जैन ने माननीय मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखकर

अधिमान्य पत्रकारों की भांति प्रदेश के समस्त पत्रकार बंधुओं को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा दिये जाने की मांग की

विधायक शैलेन्द्र जैन ने सागर के टिंबर एसोसिएशन से इस कोरोना काल में कोरोना से मृत शवों के अंतिम संस्कार हेतु लकड़ी उपलब्ध कराने की अपील की।

सागर/सागर विधायक शैलेन्द्र जैन ने प्रदेश के यशस्वी लोकप्रिय मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चैहान जीको पत्र लिखकर प्रदेश के अधिमान्य पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित किये जाने पर आभार व्यक्त करते हुये प्रदेश के पत्रकार बंधु जो अधिमान्यता प्राप्त नहीं है एवं इस कोरोना काल की विषम परिस्थितियों में अपनी जान जोखिम में डालकर अधिमान्य पत्रकारों की भांति प्रथम श्रेणी वर्कर के रूप में चिकित्सालय, सार्वजनिक स्थलों एवं जहाँ संक्रमण होने की संभावना है, ऐसे सभी स्थानों पर पहुँचकर अपनी सेवायें देते हुये, भलिभांति कर्तव्यों का निर्वाहन करते हुये आम जनता को सूचनायें देकर उन्हें जागरूक करने का कार्य कर रहे है, जो प्रशंसनीय एवं काबिले तारीफ है उन्होंने कहा कि जब मैं कोविड आईसीयू में मरीजों का हाल जानने पहुंचे  तब हमारे गैर अधिमान्य पत्रकार जांबाज साथी शैलेश अग्रवाल जिद करके मेरे साथ कोविड आईसीयू में गए और अपने कर्तव्य का निर्वहन किया। उनके जज्बे और समर्पण को मैं सलाम करता हूॅ और ऐसे जांबाज साथियों के परिवारों के हितों की रक्षा के लिए, इन समस्त पत्रकार बंधुओं को भी अधिमान्य पत्रकारों की भांति फ्रंटलाईन वर्कर का दर्जा देते हुये, इन्हें फ्रंटलाईन वर्कर की सभी सुविधायें उपलब्ध कराने की माननीय मुख्यमंत्री महोदय से मांग की।

सागर/विधायक शैलेंद्र जैन ने सागर के टिंबर एसोसिएशन से इस कोरोना काल में कोरोना से मृत शवों के अंतिम संस्कार हेतु लकड़ी उपलब्ध कराने की अपील की। जिस पर टिंबर एसोसिएशन ने विधायक शैलेंद्र जैन के आग्रह पर तत्काल दो ट्रक लकड़ी उपलब्ध कराई साथ ही उन्हें आश्वस्त किया कि आवश्यकता पड़ने पर आपके एक फोन कॉल पर आप जितनी लकड़ी कहेंगे हमारे द्वारा श्मशान घाट में उपलब्ध करा दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि इस भीषण आपदा में लगभग संभाग भर के मरीज सागर में है और आज ही लगभग 50 कोविड पेशेंट काल के गाल में समा गए। जिनका अंतिम संस्कार एक साथ किया गया। यह दृश्य अत्यंत ही भयानक डरावना है, इन शवों के अंतिम संस्कार के लिए स्थानीय प्रशासन द्वारा लकड़ी उपलब्ध कराई जा रही है। परंतु संख्या अधिक होने के कारण पर्याप्त मात्रा में लकड़ी की पूर्ति नहीं हो पा रही है। इस हेतू टिंबर एसोसिएशन के माध्यम से विधायक जैन प्रयास कर रहे हैं कि शवों के अंतिम संस्कार में कोई भी बाधा नहीं पहुंचे और हमारी ओर से सारे प्रयास और इंतजाम पुख्ता हो। सागर नगर की जनता की ओर से विधायक शैलेंद्र जैन ने टिंबर एसोसिएशन का धन्यवाद व्यक्त किया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top