आरटीओ और निगम उपयुक्त ने ली बस ऑपरेशन संघ की बैठक दिए यह निर्देश

स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 के अंतर्गत आर.टी.ओ. और निगम उपायुक्त ने बस आपरेटर एसो. के पदाधिकारियो की बैठक लेकर सहयोग करने की अपील की
सागर//दिनांक 01.12.2020/ स्चच्छ स्र्वेक्षण 2021 के अंतर्गत नगर निगम आयुक्त आर.पी.अहिरवार की मनसा अनुसार जिला परिवहन अधिकारी प्रदीप शर्मा, नगर निगम उपायुक्त डाॅ.प्रणय कमल खरे एवं बस आपरेटर एसोसियेशन के पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई जिसमें समस्त एसोसियेशन के सदस्यों से शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने की दृष्टि से स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 को सफल बनाने में सहयोग की अपील की गई।
बैठक में अधिकारियों द्वारा यूनियन के सदस्यों के बताया गया कि वह बसस्टेण्डों पर साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें और लोगों को सफाई के प्रति जागरूक करें ताकि स्वच्छ सर्वेक्षण की रेकिंग में हमारे शहर को अच्छ नम्बर हासिल हो इसके लिये उन्होने यूनियन के सदस्यों से अपने कर्मचारियों को यह बात बताने और उन्हें स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का आग्रह किया।
बैठक में यूनियन के सदस्यों ने भी अधिकारियों को शहर को स्वच्छ बनाने की दिशा में नगर निगम को पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन देते हुये कहा कि यह कार्य अकेले नगर निगम का न होकर हम सब का है जिसमें यूनियन की ओर से जो भी सहयोग अपेक्षित होगा वह किया जायेगा। बैठक के पश्चात् कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतु आर.टी.ओ. प्रदीप शर्मा एवं निगम उपायुक्त डॉ प्रणय कमल ने बिना मास्क लगाये एक चालक के पाये जाने पर उसका चालान किया और समझाईस दी कि जब तक कोरोना वायरस बैक्सीन नहीं आ जाती है तब तक इस संक्र्रमण से बचने का एक ही उपाय है कि हम आवश्यक रूप से मास्क लगाये और सोशल डिस्टेंंिसंग का स्वयं पालन करें और दूसरे को भी पालन करने के प्रति जागरूक करें।
बैठक में राजस्व अधिकारी ब्रजेश तिवारी एवं बस आपरेटर एसोसियेशन के पदाधिकारी एवं सदस्यगण उपस्थित थे।

गजेंद्र ठाकुर ✍️9302303212

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top