2 जनवरी को रोजगार मेला- अधिक से अधिक रोजगार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए कलेक्टर ने

हाथों-हाथ मिलेगा ज्वाईनिंग लेटर 2 जनवरी को रोजगार मेले में शहर में आएंगी कई कंपनियां -कलेक्टर श्री सिंह

सागर//2- 2021 को आयोजित होने वाले वृहद रोजगार मेले से नए वर्ष की शुभ शुरुआत होने जा रही है। युवाओं और रोजगार की तलाश कर रहे कई लोगों के लिए इस मेले से रोजगार के अवसर मिलेंगे। उल्लेखनीय है कि 2 जनवरी 2021 को आयोजित होने वाले इस मेले में कई बड़ी कंपनियां भी शामिल होंगी।
कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने रोजगार मेले के माध्यम से अधिक से अधिक रोजगार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है। सोमवार को उन्होंने रोजगार मेले की तैयारियों की समीक्षा की। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री अखिलेश जैन, नगर दण्डाधिकारी श्री सीएल वर्मा सहित समस्त एसडीएम मौजूद थे।
कलेक्टर श्री सिंह ने समीक्षा करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री श्री चौहान की मंशानुसार मध्यप्रदेश को बेरोजगारी से मुक्त कर रोजगार उपलब्ध कराना है। इस परिपेक्ष्य में कलेक्टर श्री सिंह ने निर्देश दिए कि 2 जनवरी को आयेजित किए जाने वाले रोजगार मेले को सफल बनाने के लिए समन्वित प्रयासों की आवश्यकता है।
जिला रोजगार कार्यालय के उप संचालक श्री एमके नागवंषी ने बताया कि एमएलबी स्कूल क्रमांक-1 बस स्टेण्ड के पास 2 जनवरी को आयोजित वृहद रोजगार मेले में 2 दर्जन से अधिक कंपनियां रोजगार प्रदान करने हेतु मेले में उपस्थित होंगी। कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने कहा कि जिले में संचालित हो रही अन्य बड़ी कंपनियों को भी इस रोजगार मेले में शामिल किया जाएगा।
कलेक्टर श्री सिंह ने कलेक्टर श्री अगले जैन के निर्देशन में रोजगार मेले की समस्त तैयारियां, गाइडलाइन के अनुसार समस्त सावधानियां, बैठक व्यवस्था, वेटिंग एरिया हाँ आदि से संबंधित तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top