सुरखी उपचुनाव में प्रशासन ने कसी कमर कलेक्टर के निर्देश पर वाहनों में GPS सहित सटीक पोलिंग व्यवस्था और लापरवाही की गुंजाइश नही

सुरखी उप चुनाव में न बरतें किसी भी प्रकार की लापरवाही साथ ही जनता से की अधिक से अधिक वोट डालने की अपील-कलेक्टर श्री सिंह’
सागर//सुरखी विधानसभा उप निर्वाचन के संबंध में कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सिंह की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में सेक्टर ऑफिसर एवं पुलिस अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। कलेक्टर ने कहा कि विधान सभा उपचुनाव में कोई भी अधिकारी किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें। इस अवसर पर कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि समस्त सेक्टर अधिकारी एवं पुलिस के अधिकारीगण तीन नवम्बर तक एलर्ट पर रहें। उन्होंने कहा कि, विधानसभा उप चुनाव सुरखी की तैयारियों के संबंध में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव के लिये सुरखी विधानसभा क्षेत्र में 30 सेक्टर अधिकारियों की नियुक्ति की गई है।
पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने कहा कि सेक्टर अधिकारी और पुलिस बल सुरखी विधानसभा क्षेत्र का दौरा करें और अवैध शराब, नगद राशि आदि मिलने पर उचित कार्रवाई करें। सुरखी क्षेत्र की समस्त होटल, धर्मशाला और लॉज की जांच करें। आज से ही कोई भी बाहरी व्यक्ति या राजनैतिक व्यक्ति इन होटलों में न ठहरें। तीन नवम्बर तक हमें कड़ी निगरानी रखना है। अगले दो दिन हमारे लिये बहुत महत्वपूर्ण हैं।
कलेक्टर दीपक सिंह ने कहा कि, मतदान केन्द्रों पर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पेय-जल, शौचालय, लाइट, टेंट, विश्राम गृह, रैम्प आदि की व्यवस्था कर दी गई है।

साथ ही कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि सेक्टर अधिकारियों सहित मतदान दलों में शामिल वाहनों में लगाए गए जीपीएस
जिले की विधानसभा क्षेत्र 37- सुरखी के उप निर्वाचन हेतु 3 नवंबर को होने वाले मतदान के मददेनजर 30 सेक्टर अधिकारियों सहित मतदान में लगी बस एवं अन्य वाहनों में जीपीएस लगाकर उनकी सतत माने ट्रेन कराई जाएगी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सिंह ने बताया कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र हेतु 30 सेक्टर अधिकारियों की नियुक्ति कर उनको वाहन उपलब्ध कराए गए है। वाहनों की सतत माॅनीटरिंग हेतु वाहनों में जीपीएस लगाए जा रहे है।
तीन नवंबर को मतदान करने अवश्य जाएँ बिना किसी प्रभाव, लालच, दबाव के करें अपने मताधिकार का प्रयोग
-जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक सिंह ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं से आगामी 3 नवम्बर को मतदान करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मतदान के समय किसी भी प्रकार के प्रभाव, दबाव या लालच के बिना निर्भीक, निष्पक्ष होकर अपने मताधिकार का उपयोग अवश्य करें।
मतदान केन्द्रों पर सभी मूलभूत सुविधाओं जैसे पेयजल, छाया,शौचालय, रेम्प,लाइट, टेंट, विश्राम स्थल आदि की व्यवस्था की गई है। साथ ही कोविड-19 संक्रमण को ध्यान में रखते हुए संक्रमण से बचाव के लिए भी कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं। मतदान केन्द्र पर मास्क, सेनेटाइजर, ग्लव्ज, थर्मल स्कैनर, फिजिकल डिस्टेंसिंग आदि की समुचित व्यवस्था है।अतः सभी मतदाता निर्भीक होकर मतदान केन्द्र आएँ एवं अपने मताधिकार का उपयोग करें।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top