स्टे तार के करंट से झुलस रहे हैं ग्रामीण, मंत्री के समक्ष की गई शिकायत

विकास सेन मालथौन ✍️

मालथौन के भैलईया गांव में फिर स्टे तार के करंट की चपेट में आया ग्रामीण

सागर । मालथौन के भैलईया गांव में करीब एक माह में बिजली करंट लगने की पांच घटनाएं घट चुकी हैं। बिजली विभाग की लगातार लापरवाही सामने आ रही हैं उक्त घटनाओं के बाद भी विभाग कुभकर्णीय नींद में सो रहा है मानो
विगत दिवस सोमवार को एक महिला विद्युत पोल की स्टे तार में चपेट में आने से करंट लग गया है। जिसे सामूदायिक स्वास्थ केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सागर रैफर कर दिया गया। जिसे परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा हैं।
इसके पूर्व गांव के रहवासी कप्तान सिंह को स्टे तार की चपेट आने से हाथ बुरी तरह झुलस गया। कप्तान सिंह ने बताया कि सवा महीने पहले हाथ मे करंट लग गया था झांसी का इलाज चल रहा है गांव में चार -पांच स्टे तार से करंट लगनी कि घटनाएं हो चुकी हैं सोमवार को एक ओर ग्रामीण कृपाल सिंह की मां को करंट लग गया था वह सागर की अस्पताल में भर्ती हैं। शिकायत की थी लेकिन अब तक कार्यवाही नहीं हुई।
स्थानीय विधायक और मंत्री भूपेंद्र सिंह से शिकायत करते हुए ग्रामीण कप्तान सिंह निवासी गांव ने इस सम्बंध में बताया कि मंत्री भूपेंद्र सिंह के कार्यालय में मंत्री प्रतिनिधि रामकुमार बघेल को कार्यवाही हेतु आवेदन दिया हैं। उन्होंने आवेदन उल्लेख किया हैं विगत महीने में चार पांच करंट लगने की घटना हो चुकी हैं।

मालथौन ब्यूरो

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top