टोटल लॉकडाउन का दिखा व्यापक असर,कलेक्टर और एसपी ने किया शहर में निरीक्षण

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने किया टोटल लॉकडाउन का निरीक्षण, टोटल लॉकडाउन का रहा व्यापक असर
सागर 19 जुलाई 2020/ कोरोना वायरस की रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए कलेक्टर दीपक सिंह के आदेश पर प्रत्येक रविवार को टोटल लॉक डाउन करने के निर्देश दिए गए थे। जिसके चलते आज रविवार को शहर में व्यापक असर देखने को मिला।
कलेक्टर दीपक सिंह पुलिस अधीक्षक अमित सांघी एवं अन्य अधिकारियों ने टोटल लाॅक डाउन का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने समस्त लोगों से आह्वान किया कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए अपने घरों पर ही रहकर टोटल लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन करें । उन्होंने सभी सागर वासियों से अपील की है कि रविवार के दिन अपने घरों पर ही रहकर लॉकडाउन को सफल बनाएं। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के निर्देश पर समस्त पुलिस महकमा तिराहों, चैराहों पर लगातार घूम कर पेट्रोलिंग कर रहा है और जो व्यक्ति सड़कों पर घूमता नजर आता है उसको समझाइश देकर घरों में भेज रहे है ।


उन्होंने समस्त जिला वासियों से अपील की है कि अत्यंत आवश्यक होने पर ही लोग घरों से बाहर निकले । इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट पवन बारिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया, नगर निगम उपायुक्त डॉक्टर प्रणयकमल खरे, नगर पुलिस अधीक्षक रामबरन प्रजापति,ट्रैफिक डीएसपी संजय खरे सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे

गजेंद्र ठाकुर-9302303212

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top