कोरोना वायरस के चलते जिले में इन जगहों पर पड़ेगा असर कलेक्टर ने दिये आदेश

नोवल कोरोना वायरस से बचाव के लिए सावधानी व सतर्कता जरूरी है। कोरोना वायरस के चलते कलेक्टर द्वारा आयोजित प्रत्येक मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई को स्थगित किया गया है। जनसुनवाई के स्थान पर आवेदनकर्ता आवेदन को शिकायत पेटी में डाल सकता है। जिसका निराकरण होने पर उसको मोबाईल के माध्यम से सूचित किया जाएगा।
कोचिंग, पार्क, स्वीमिंग पुल को 31 मार्च तक बंद करने के निर्देष
कोरोना वायरस से बचाव के लिए सावधानी व सतर्कता  केे चलते कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने 31 मार्च तक जिले के समस्त कोचिंग संस्थानों, सार्वजनिक पार्क स्वीमिंग पुल और जिमों को आगामी आदेष तक के लिए बंद करने के निर्देष दिए है अनुरक्षण के दौरान रेल्वे गेट नंबर 29 बंद रहेगा
रेल्वे गेट नंबर 29 एसपीएल जो सागर-मकरोनिया खण्ड के मध्य स्थित है। गेट पर अनुरक्षण का कार्य किया जाएगा। अतः यह गेट 16 से 23 मार्च तक दिन-रात के लिए सड़क यातायात के लिए बंद रहेगा। नोवल कोरोना वायरस व उससे जनित बीमारी के संक्रमण से बचाव हेतु एवं सार्वजनिक स्थलों, खेल मैदानों, परिसरों में एक साथ स्थान पर खिलाड़ियों, जनता के समूहों में एकत्रित, उपस्थित होने के परिणाम स्वरूप उक्त बीमारी के संभावित खतरे की रोकथाम करने के उददेष्य से जिला मुख्यालय एवं विकासखण्ड स्थित समस्त खेल परिसर में संचालित सभी खेल गतिविधियां एवं प्रषिक्षण आदि 31 मार्च तक के लिए स्थगित रहेगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top