महार चिल्ड्रन अकादमी का वार्षिक खेल दिवस हुआ धूमधाम से/बच्चों ने लिया बढ़चढ कर भाग

महार चिल्ड्रन अकादमी का वार्षिक खेल दिवस धूम-धाम से मनाया गया बच्चों ने लिया बढ़चढ़ कर भाग 
मप्र(सागर)–/ महार चिल्ड्रन अकादमी का वार्षिक खेल दिवस 04 दिसंबर को महार रेजिमेंट सेंटर के घासीराम क्रीडांगन में उत्साह और धूम धाम के साथ मनाया गया।
कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्रीमती प्रीती मैथिल नायक कलेक्टर सागर विशिष्ट अतिथि ब्रिगेडियर असित बाजपेई, चेयरमैन कर्नल प्रदीप चौबे, प्राचार्या श्रीमती जोसलिन साबू ने दीप प्रज्जवलन कर किया।
इसके बाद प्राचार्या श्रीमती जोसलिन साबू ने स्वागत भाषण दिया इस उत्सव में जिला शिक्षा अधिकारी डॉ.महेंद्र प्रताप तिवारी भी उपस्थित थे क्रीड़ांगन में कार्यक्रम का आनंद लेने और बच्चों का उत्साह वर्धन करने के लिए भारी संख्या में अभिभावक उपस्थित थे,जब प्रतिभागियों ने रंग बिरंगी पोशाकों में मार्च पास्ट किया तो विशाल क्रीडांगन लोगों की करतल ध्वनि से गुंजायमान हो उठा चाहे स्वच्छ भारत रेस हो चाहे गोअन डांस, प्लांटेशन रेस हो या रेनबो पी. टी. नन्हे मुन्ने बच्चों ने सभी का दिल जीत लिया,चार्ली चैपलिन रेस में ठहाकों और तालियों से सभी अभिभावकों ने आनंद लिया सेक रेस, साड़ी ड्रिल और और बटर फ्लाई डांस में बच्चों पर अभिभावकों का प्रेम उनकी तालियों के रूप में बरस पड़ा।
बाधा दौड़ में रोमांच इस तरह चरम पर पहुँचा की लोग अपनी कुर्सी से खड़े होने को विवश हो गए और प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने लगे। साड़ी ड्रिल, योगा और जुम्बा कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण रहे और सभी दर्शकों की खूब वाह वाही लूटने में सफल रहे शिक्षकों का मार्गदर्शन एवं बच्चो की कड़ी मेहनत उनके प्रदर्शन में साफ़ झलक रही थी। सभी अभिभावकों ने उन्मुक्त कंठ से कार्यक्रम और बच्चों की सराहना की विजेताओं को मुख्य अतिथि और विशिष्ट।अतिथि ने पारितोषक वितरण किया कलेक्टर श्रीमती प्रीती मैथिल नायक ने कहा कि यहाँ के बच्चों का अनुशासन प्रशंसनीय है और स्वच्छता का सन्देश देने के लिए बच्चों को बधाई दी, विशिष्ट अतिथि ब्रिगेडियर असित बाजपेई ने जीवन में खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला और बच्चों की प्रस्तुतियों की खूब सराहना की।कार्यक्रम के अंत में कोऑर्डिनेटर श्रीमती पूनम चौहान ने सभी सम्मानित अथितियों का आभार माना।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top