राफेल मुद्दे पर देशव्यापी आंदोलन के दौरान सागर और विदिशा सांसद ने राहुल गांधी से की माफ़ी की मांग

राफेल मुद्दे पर देशव्यापी आंदोलन कर रही है भाजपा कर रही हैं राहुल गांधी से माफी की मांग

मप्र (विदिशा-सागर)–/भारतीय जनता पार्टी राफेल मुद्दे पर हाई कोर्ट के फैसले के बाद देशव्यापी आंदोलन कर रही है. इस प्रदर्शन के तहत भारतीय जनता पार्टी मांग कर रही है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी माफी मांगे. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी जिला विदिशा द्वारा माधवगंज चौक पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है,भारतीय जनता पार्टी विदिशा जिला इकाई का नेतृत्व करते हुए सागर सांसद राजबहादुर सिंह एवं विदिशा सांसद उमाकांत भार्गव ने कहा कि इस मामले में उन नेताओं को माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने राफेल को मुद्दा बनाकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. भाजपा ने भारतीय वायु सेना के लिए फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के सौदे के मामले में दायर पुनर्विचार याचिका गुरुवार को उच्चतम न्यायालय द्वारा खारिज किए जाने को “सत्य की जीत” करार दिया, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी को बेबुनियाद एवं शर्मनाक अभियान चलाने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. सांसदद्वय ने कहा कांग्रेस ने झूठ बोला, हमारे ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाया, विदेशों में भारत की साख को घटाने की कोशिश की, इसलिए आज राहुल गांधी को देश से माफी मांगने की जरूरत है, क्योंकि उच्चतम न्यायालय ने आज मानहानि मामले पर माफी मांगने पर आपको छोड़ा है, लेकिन क्या देश की जनता से आंख मिलाने के लिए माफी मांगेंगे. कांग्रेस पार्टी औपचारिक रूप से देश से माफी मांगे और राहुल गांधी को भी देश से माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि जिनके हाथ पूरी तरह भ्रष्टाचार से रंगे है. देश की सुरक्षा से जिन्होंने खिलवाड़ किया, वह अपने प्रायोजित राजनीतिक कार्यक्रम को अदालत में न्याय की गुहार से रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि उच्चतम न्यायालय ने राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में नरेंद्र मोदी सरकार को बृहस्पतिवार को क्लीन चिट देते हुए कहा कि पुनर्विचार याचिका सुनवाई योग्य नहीं है,

न्यायालय ने अपने 14 दिसंबर 2018 के फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया, इस प्रदर्शन में आंदोलन का नेतृत्व कर रहे सागर सांसद राजबहादुर सिंह एवं विदिशा सांसद उमाकांत भार्गव, जिला अध्यक्ष डॉ राकेश सिंह जादौन, जिला पंचायत अध्यक्ष तोरण सिंह दांगी, शमशाबाद विधायक राजश्री रूद्र प्रताप सिंह, गंज बासौदा विधायक लीना संजय जैन सहित भारतीय जनता पार्टी जिला विदिशा के समस्त मंडल अध्यक्ष एवं जिला कार्यकारिणी उपस्थित थी.
भारतीय जनता पार्टी राफेल मुद्दे पर हाई कोर्ट के फैसले के बाद देशव्यापी आंदोलन कर रही है. इस प्रदर्शन के तहत भारतीय जनता पार्टी मांग कर रही है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी माफी मांगे. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी जिला विदिशा द्वारा माधवगंज चौक पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.भारतीय जनता पार्टी विदिशा जिला इकाई का नेतृत्व करते हुए सागर सांसद राजबहादुर सिंह एवं विदिशा सांसद उमाकांत भार्गव ने कहा कि इस मामले में उन नेताओं को माफी मांगनी चाहिए, जिन्होंने राफेल को मुद्दा बनाकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. भाजपा ने भारतीय वायु सेना के लिए फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के सौदे के मामले में दायर पुनर्विचार याचिका गुरुवार को उच्चतम न्यायालय द्वारा खारिज किए जाने को “सत्य की जीत” करार दिया, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी को बेबुनियाद एवं शर्मनाक अभियान चलाने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. सांसदद्वय ने कहा कांग्रेस ने झूठ बोला, हमारे ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाया, विदेशों में भारत की साख को घटाने की कोशिश की, इसलिए आज राहुल गांधी को देश से माफी मांगने की जरूरत है, क्योंकि उच्चतम न्यायालय ने आज मानहानि मामले पर माफी मांगने पर आपको छोड़ा है, लेकिन क्या देश की जनता से आंख मिलाने के लिए माफी मांगेंगे. कांग्रेस पार्टी औपचारिक रूप से देश से माफी मांगे और राहुल गांधी को भी देश से माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि जिनके हाथ पूरी तरह भ्रष्टाचार से रंगे है. देश की सुरक्षा से जिन्होंने खिलवाड़ किया, वह अपने प्रायोजित राजनीतिक कार्यक्रम को अदालत में न्याय की गुहार से रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि उच्चतम न्यायालय ने राफेल लड़ाकू विमान सौदा मामले में नरेंद्र मोदी सरकार को बृहस्पतिवार को क्लीन चिट देते हुए कहा कि पुनर्विचार याचिका सुनवाई योग्य नहीं है. न्यायालय ने अपने 14 दिसंबर 2018 के फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया.
इस प्रदर्शन में आंदोलन का नेतृत्व कर रहे सागर सांसद राजबहादुर सिंह एवं विदिशा सांसद उमाकांत भार्गव, जिला अध्यक्ष डॉ राकेश सिंह जादौन, जिला पंचायत अध्यक्ष तोरण सिंह दांगी, शमशाबाद विधायक राजश्री रूद्र प्रताप सिंह, गंज बासौदा विधायक लीना संजय जैन सहित भारतीय जनता पार्टी जिला विदिशा के समस्त मंडल अध्यक्ष एवं जिला कार्यकारिणी उपस्थित थी.

गजेंद्र सिंह की रिपोर्ट-9302303212

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top