शराब दुकानों पर लाटरी-टेंडर प्रक्रिया इस प्रकार रहेगी

जिले में बाकी बची 12 देशी एवं 04 विदेशी शराब दुकानों के लिए लाॅटरी आवेदन इस प्रकार रहेंगे

सागर–/ जिले की 72 देशी एवं 32 विदेशी शराब दुकानों का 35 एकल समूह के रूप में वर्ष 2019-20 के लिए हुई प्रक्रिया के अन्तर्गत पहली नवीनीकरण के माध्यम से वर्तमान पात्र अनुज्ञप्तिधारकों से 12 से 17 मार्च तक आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए।

निर्धारित समयावधि में प्राप्त आवेदन के बाद जिले के बची 05 एकल समूहों में संचालित 12 देशी एवं 04 विदेशी मदिरा दुकानों को 2019-20 हेतु निर्धारित आरक्षित मूल्य पर अलग-अलग लॉटरी आवेदन पत्र के माध्यम से निराकरण कलेक्टर सागर कीी अध्यक्षता में गठित जिला समिति द्वारा कलेक्ट्रेट सभाकक्ष सागर में 19 मार्च को  दोपहर 3 बजे से सार्वजनिक रूप से किया जायेगा। इस हेतु पात्र व ईच्छुक आवेदकों सेे 18 से 19 मार्च तक सुबह 10.30 बजे से दोपहर 1 बजे तक लॉटरी आवेदन पत्र विक्रय करने तथा 19 मार्च को दोपहर 2.30 बजे तक लाॅटरी आवेदन पत्र जमा करने का समय अवधि निर्धारित की गई है।
जिले की शेष मदिरा दुकानों/एकल समूहों का निष्पादन 2019-20 के लिए निर्धारत आरक्षित मूल्य पर 20 मार्च से ई-टेंडर (क्लोज बिड एवं ऑक्शन) के माध्यम से किया जायेगा।
लॉटरी आवेदन पत्र के साथ जमा की जाने वाली धरोहर राशि, आरक्षित मूल्य लॉटरी आवेदन पत्र का मूल्य, शराब दुकानों की खपत, दुकानों की स्थिति एवं संलग्न किए जाने वाले अन्य अभिलेखों, निर्देशों आदि की जानकारी कार्यालय सहायक आबकारी आयुक्त जिला सागर से अवकाश दिवसों में भी कार्यालीन समय में प्राप्त की जा सकेगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top